Saturday, July 13, 2024
Latest:

कमाई के मामले में शाहरुख खान की फिल्म जवान ने ‘केजीएफ2’, ‘बाहुबली 2 को पछाड़ा, गदर 2 भी हुई पीछे

मुंबई. शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को दर्शकों ने उम्मीद से ज्यादा प्यार दिया है. ‘जवान’ के लिए फैंस की बेकरारी इतनी रही कि पहले दिन के सुबह से लेकर रात तक के शो हाउसफुल रहे. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर शाहरुख की यह फिल्म लोगों के लिए ट्रीट की तरह रही. एटली कुमार निर्देशित इस फिल्म ने बम्पर ओ​पनिंग की है. शुरुआती आंकड़े बता रहे हैं कि किंग खान ने बड़े पर्दे पर नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है. ट्रेड एक्स्पर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले ही दिन 10 बड़ी फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ‘जवान’ ने सिर्फ भारत में ही 75 करोड़ से ज्यादा ​का बिजनेस किया है. शाहरुख ने अपनी ही पिछली फिल्म ‘पठान’ के साथ ही ‘केजीएफ2’, ‘बाहुबली2’ का भी पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

‘पठान’, ‘केजीएफ 2’ सहित कई फिल्में हो गईं पीछे
शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने एक या दो नहीं बल्कि 10 फिल्मों को ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में पछाड़ दिया है. शाहरुख बॉलीवुड के ऐसे कलाकार भी बन गए हैं, जिनकी दो फिल्मों ने 100 करोड़ का ओपनिंग डे कलेक्शन किया है. जिन 10 फिल्मों को शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ ने पीछे छोड़ा है, उनमें ‘पठान’ से लेकर ‘सुल्तान’ तक शामिल है. ‘पठान’ 57, ‘केजीएफ चैप्टर2’ 53.95, ‘वॉर’ 53.35, ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ 52.25, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ 44.30, ‘भारत’ 42.30, ‘बाहुबली 2’ 41, ‘प्रेम रतन धन पायो’ 40.35, ‘गदर 2’ 40.10 और ‘सुल्तान’ 36.54 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी.

फिल्म ‘जवान’ की करण जौहर और कंगना रनौत ने भी जमकर तारीफ की है. फिल्म में शाहरुख के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा अहम भूमिका में हैं. वहीं, संजय दत्त और दीपिका पादुकोण का कैमियो है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *