Saturday, July 13, 2024
Latest:

यूपी पुलिस भर्ती निरस्त करने को लेकर छात्रों का प्रदर्शन

मेरठ। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक को जांच कराने और परीक्षा निरस्त करने की मांग को लेकर छात्रों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। सपा विधायक अतुल प्रधान ने युवाओं की मांगों को समर्थन देते हुए आंदोलन की चेतावनी दी।

सरधना के समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान ने बुधवार को छात्रों के साथ कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। विधायक ने राज्यपाल के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपकर यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के पेपर लीक की जांच कराने और परीक्षा निरस्त करके फिर से कराने की मांग की। सपा विधायक ने कहा कि 17 व 18 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की परीक्षा सम्पन्न कराई गई। जिलेभर के युवा भी इस परीक्षा में सम्मिलित हुए है। उनके द्वारा मुझे ज्ञापन देकर बताया गया कि भर्ती परीक्षा में धांधेबाजी हुई है और सभी पालियों के पेपर परीक्षा से पहले ही मोबाईल के माध्यम से वायरल कर दिये गये। इस धांधलेबाजी से पूरे प्रदेशभर के समस्त छात्र व छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है जो निरन्तर इस परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

विधायक ने राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से पुलिस भर्ती परीक्षा 2024 की जाँच कराते हुए दोषियों पर कार्यवारी करने और पुनः निष्पक्ष परीक्षा कराने की मांग की। छात्र नेता तरुण मलिक ने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांग नहीं सुनी तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर अभिषेक पंवार, राजीव चपराना, अजय, अमित, सचिन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *