Thursday , October 6 2022

आईएमडीबी की लिस्ट में वेबसीरीज़ ‘कैंपस डायरीज़’ टॉप पर

मुंबई।

अग्रणी एवीओडी (एडवरटाइजिंग आधारित वीडियो ऑन डिमांड) एमएक्स प्लेयर ने अपनी एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ कैंपस डायरीज़ के साथ जीत अपने नाम कर ली है, जिसने 2022 में आईएमडीबी की 10 वेब सीरीज़ की सूची में नौ स्टार रेटिंग के साथ सफलतापूर्वक शीर्ष स्थान हासिल किया है। हर साल, आईएमडीबी सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों और वेब सीरीज़ की सूची जारी करता है, जिसमें साल की टॉप 10 फिल्में और वेब सीरीज़ शामिल होती हैं।


जनवरी 2022 में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ ‘कैम्पस डायरीज़’ एक अनूठा कॉलेज ड्रामा है, जिसमें यू-ट्यूबर हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक सहोर, सलोनी खन्ना, सृष्टि गांगुली, सलोनी गौर और अभिनव शर्मा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। ‘कैम्पस डायरीज़’ एक ताज़ा कहानी है, जो छह दोस्तों के कॉलेज जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो विश्वविद्यालय के छात्र हैं और किस तरह वे कॉलेज रैगिंग, नशीली दवाओं के दुरुपयोग, एकतरफा प्यार और बिगड़े संबंधों जैसे मुद्दों से निपटते हैं। इस सीरीज़ को आलोचकों ने बहुत सराहा और भारतीय दर्शकों ने भी बहुत पसंद किया, जिससे यह 2022 की शुरुआत में सबसे चर्चित सीरीज़ बन गई। इसके अलावा, इस सीरीज़ को अपने लॉन्च के दो सप्ताह के भीतर इस प्लैटफॉर्म पर 100 मिलियन व्यूज़ मिले।


इस उपलब्धि पर एमएक्स प्लेयर के चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर गौतम तलवार ने कहा, ‘‘हम इस बात से रोमांचित हैं कि कैंपस डायरीज़ ने प्रतिष्ठित आईएमडीबी की 10 टाइटल्स की लिस्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है। इस साल जनवरी में जब हमने ‘कैंपस डायरीज़’ को लॉन्च किया था, तो यह एक रिकॉर्ड तोड़ने वाली सीरीज़ साबित हुई। हम इस सम्मान की सराहना करते हैं और अपने दर्शकों को हमेशा हमारे काम का समर्थन करने और उस पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देते हैं। कैंपस डायरीज़ को आईएमडीबी की सबसे लोकप्रिय भारतीय वेब सीरीज़ घोषित किए जाने के साथ ही इस एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ ने द ग्रेट इंडियन मर्डर, रॉकेट बॉयज़, पंचायत और ह्यूमन समेत टॉप 10 की लिस्ट में शामिल अन्य 9 वेब सीरीज़ को पीछे छोड़ दिया है। 12 एपिसोड्स की वेब सीरीज़ ‘कैंपस डायरीज़’ एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त उपलब्ध है!