Wednesday , October 5 2022

यूपी : बीजेपी विधायक के निधन से शोक की लहर, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक अरविंद गिरि का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। वह 65 वर्ष के थे।

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गिरि के निधन पर शोक प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा को श्रृद्धांजलि अर्पित की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को तड़के गिरि को दिल का दौरा पड़ने के बाद इलाज के लिये लखनऊ लाया जा रहा था, तभी रास्ते में उनका निधन हो गया। वह लखीमपुर खीरी के गोला विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक चुने गये थे।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी शोक संदेश के अनुसार योगी ने भाजपा के वरिष्ठ विधायक गिरि के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिये कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

योगी ने ट्वीट कर कहा, “लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्री अरविन्द गिरि जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।”

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भी गिरि के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, “विधानसभा गोला,लखीमपुर खीरी के कर्मठ व जनप्रिय विधायक श्री अरविंद गिरि जी के निधन की अत्यंत दुःखद सूचना से स्तब्ध व दुःखी हूँ। आपका जाना हम सभी की अपूर्णीय क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।”