Thursday , October 6 2022

यूपी : खेमी शक्ति गैलरी की शाखा गिफ्ट एंड सोविनियर्स शोरूम का हुआ शुभारंभ

सोना एवं चांदी से युक्त गिफ्ट आइटम का संग्रह है गिफ्ट एंड सोविनियर्स : एडीएम सिटी

गोरखपुर।

महानगर के असुरन से मेडिकल कालेज रोड़ स्थित शिव टावर निकट पिज्जा हट गिफ्ट एंड सोविनियर्स शोरूम सोने एवं चाँदीयों से युक्त सभी प्रकार के गिफ्ट आइटमों का अनुखा संग्रह है जहाँ एक ही छत के नीचे मनपसन्द गिफ्ट आइटम लिया जा सकता है।

यह बातें असुरन से मेडिकल कालेज सड़क निकट विशाल शामियाना हाउस पर गिफ्ट एन्ड सोवेनियर्स शॉप का उद्घाटन करते हुए गोरखपुर के एडीएम सिटी विनित कुमार सिंह ने कहा।

प्रोपराइटर अनीता सुल्तानिया ने बताया कि गोरखपुर में पहली बार गिफ्ट आइटम एवं हस्तकला निर्मित उत्पादों का संग्रह मिलेगा साथ ही सोने एवं चांदी के गिफ्ट आइटम, ज्वैलरी बॉक्स, आर्टिफिसियल ज्वेलरी एवं एन्टीक दिवाल घड़ियों की विशाल रेन्ज भी उपलब्ध हैं। वही हम पिछले 3 वर्षों से आप सभी की सेवा में तत्पर हैं। इस शाप पर हस्तकला द्वारा निर्मित गिफ्टों का संग्रह एक ही छत के नीचे प्राप्त होगा जो असहाय औरतों और बेरोजगारों के लिए वरदान साबित हो रहा है एवं उनको प्रोत्साहन दे रहा है। स्वयं सी मल्टीपरपज वर्सेस चाकलेट, स्वीट्स ड्राई फ्रूटस, ज्वैलरी बाक्सेस एवं एक विशाल शृंखला दिवाल घड़ी जिसमें आपको भारतीय हस्तकला की झलक भी देखने को मिलेगा और भी बहुत कुछ कागज कलम के बांधा जा सकता है सिल्वर और गोल्ड आइटम खरीदने के बाद यदि वह वापस करते हैं तो 50 % रिप्लेसमेंट की जाएगी। वहीं उन्होंने बताया कि उद्घाटन के अवसर पर खरीदने वालों को ग्राहकों को 10 % की छूट भी दी जाएगी। इस उद्घाटन समारोह में विशिष्ठ अतिथि के रूप में सिटी मजिस्ट्रेट अभिनव रंजन श्रीवास्तव एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पुष्पदंत जैन भी उपस्थित थे।

इस उद्घाटन कार्यक्रम में वार्ड के पार्षद चन्द्रशेखर सिंह, राजेश तुलस्यान, संजीव सुल्तानिया, पवन जालान, आशिष जोशी, पंकज कुमार, ऎश्वर्या, नित्या आर्या, नितू, मोना, प्रीति एवं निशा समेत सैकड़ों की संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।