Friday , September 30 2022

आज मकर राशि वालों के पारिवारिक सुख में होगी वृद्धि

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र…..🖊️

  📜आज का राशिफल📜

1.मेष राशि –
अपनी क्षमताओं को जाएं, क्योंकि आपके पास इच्छाशक्ति की कमी है, ताकत की नहीं. बैंक से जुड़े लेन-देन में बेहद सावधानी बरतने की जरूरत है। ज्ञान की आपकी प्यास नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी। यात्रा सुखद रहेगी और आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगी।

2.वृष राशि –
आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। किसी भी काम में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए आप कुछ अलग करेंगे। अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो घर के बड़ों की राय जरूर लें। आपका मन प्रसन्न रहेगा।

3.मिथुन राशि –
आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई खुशी के पल लेकर आएगा. ऑफिस में आपका सहयोगात्मक रवैया वांछित परिणाम लाएगा। घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। काम का बहुत अधिक तनाव आपके स्वास्थ्य को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है।

4.कर्क राशि –
पुराने काम फायदेमंद हो सकते हैं। कोई पुराना मित्र भी अचानक काम आ सकता है। किसी धार्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। आपके लिए जो भी काम खास हो उसे आज ही कर लें। दिन शांति से बीतेगा। आपकी मेहनत कम हो सकती है।

5.सिंह राशि-
भविष्य को लेकर बेवजह चिंता करना आपको बेचैन कर सकता है. जल्दबाजी में निवेश न करें- यदि आप इसे हर संभव कोण से देखते हैं, तो आपको नुकसान हो सकता है। घर में कुछ बदलाव आपको काफी भावुक कर सकते हैं, लेकिन जो आपके लिए खास हैं, उनके सामने आप अपनी भावनाओं को जाहिर कर पाएंगे।

  1. कन्या राशि-
    आज का दिन शानदार रहेगा. भाग्य आपका साथ देगा। यदि आपका कार्य शिक्षण संस्थान से जुड़ा है तो आज लाभ मिलने की पूरी संभावना है। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन के योग हैं। व्यावसायिक प्रगति के लिए दिन अनुकूल है।

7.तुला राशि-
आज तुला राशि के जातकों के कार्य कौशल का उदय होगा. सामाजिक कार्यों में भाग लेने की इच्छा पूरी हो सकती है। अपने निजी संबंधों को बहुत ही शांत और शांत रखें, ऐसा करने से आप कई जटिलताओं से बच सकते हैं। नए कार्यों को शुरू करने से पहले अपने शोध को अच्छी तरह से करें।

8.वृश्चिक राशि-
आज आप किसी विवाद या उलझे हुए मामले को सुलझाने का प्रयास कर सकते हैं। इसमें भी सफलता मिलने के योग हैं। पुरानी बातों को छोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश करें। कोई ऐसी बात या स्थिति आपके सामने आ सकती है जो आपकी सोच को बदल देगी। यह बदलाव आपके लिए शुभ रहेगा।

9.धनु राशि-
आज आप उम्मीदों की जादुई दुनिया में हैं. आर्थिक सुधार निश्चित है। गलत समय पर गलत बातें कहने से बचें। जिन्हें आप प्यार करते हैं उन्हें चोट पहुंचाने से बचें। आप महसूस करेंगे कि आपके प्रति आपके प्रिय का प्यार वास्तव में बहुत गहरा है।

10.मकर राशि –
आज व्यापार सामान्य लाभ देगा. आज पारिवारिक सुख में वृद्धि हो सकती है। करियर में उतार-चढ़ाव आ सकता है। आधिकारिक वर्ग से कुछ तनाव उत्पन्न हो सकता है। किसी काम पर ध्यान केंद्रित करने में परेशानी हो सकती है। आज सहकर्मियों से मदद की कमी हो सकती है।

11.कुंभ राशि-
आज आपको व्यापार में सफलता और लाभ की प्राप्ति होगी. आज किसी के हस्तक्षेप से दूर रहें। आप पहले की तरह ही ऊर्जा से भरे रहेंगे और अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा कर पाएंगे। बीमार लोगों के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार देखा जा सकता है। आपके वित्तीय प्रयास काफी सफल रहेंगे।

12.मीन राशि –
अधिकांश काम पूरे हो सकते हैं। लाभ मिल सकता है। दोस्तों के साथ भी कोई प्रोग्राम बना सकते हैं। अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने का प्रयास करें। आज आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आपको व्यापार के नए अवसर प्राप्त होंगे।

ज्योतिषाचार्य


पंडित आत्मा राम पांडेय “काशी”
संपर्क सूत्र 9838211412, 8707666519,9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक इंदिरा नगर लखनऊ।
Appointment for Whatsapp no.- 9838211412