Sunday , September 25 2022

आज धनु राशि वालों के बनेंगे काम

आज धनु राशि के जातकों के कार्य में उन्नति होगी। जिन क्षेत्रों में प्रयास करेंगे उसमें पूर्ण सफलता मिल सकती है।

आज बृहस्पतिवार का दिन है। ज्योतिष में बृहस्पति को देवताओं का गुरु यानि देवगुरु माना गया है। इसीलिए इस दिन को गुरुवार भी कहा जाता है।
शरीर में जहां गुरु ह्दय के तो वहीं कुंडली में विद्या के कारक माने गए हैं। इनका रंग पीला व रत्न पुखराज है। इस दिन की कारक देव श्री हरि विष्णु हैं। वहीं विद्या का कारक होने के कारण इस दिन विद्या की देवी मां सरस्वती की पूजा का भी विधान है।

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

 📜आज का राशिफल📜
  1. मेष राशि –
    आपके व्यक्तित्व में वृद्धि होगी और आप आसानी से लोगों को प्रभावित कर पाएंगे। प्रमोशन होने के योग हैं।
    वरिष्ठों से आपको सहयोग और प्रशंसा मिलती रहेगी। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित होंगे और आप संपत्ति या वाहन में भी निवेश कर सकते हैं।
  2. वृषभ राशि / वृष राशि –
    आज व्यवसाय से जुड़े सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। कार्यस्थल पर आपका कामकाज बहुत शानदार रहेगा।
  3. मिथुन राशि –
    आज आप कोई नया कार्य आरंभ करने का विचार बना सकते हैं। साथ ही प्रेम संबंधों को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। दूसरों के लिए खराब नीयत रखना मानसिक तनाव को जन्म दे सकता है। इस तरह के विचारों से बचें, क्योंकि ये समय की बर्बादी करते हैं।
  4. कर्क राशि –
    धन के मामले में दिन सामान्य रहेगा। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता का योग है। स्त्री पक्ष बहुत सहयोगी रहेगा। यदि बहुत समय से अपने लिए कोई वाहन या भोग-विलासिता का साजो-सामान खरीदने की योजना बना रहे थे, तो अब उसके फलीभूत होने का समय आ गया है।
  5. सिंह राशि –
    आज जीवनसाथी की सलाह से आपको पैसे कमाने का नया जरिया प्राप्त होगा। साथ ही क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। मित्रों के साथ किसी बात को लेकर बहस होने की संभावना है। आपके अत्यधिक क्रोध से कोई बना हुआ काम बिगड़ भी सकता है।
  6. कन्या राशि –
    आज आपकी पारिवरिक स्थिति ठीक रहेगी। वाद-विवाद सुलझ जाएंगे। बिना मांगे ही मदद मिलेगी। कोई भी नया कार्य शुरू करने के लिए बहुत ही अच्छा दिन रहेगा।
  7. तुला राशि –
    आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है। साथ ही आपके वरिष्ठ व सहयोगी आपको पूर्ण सहयोग देंगें। आपके कई नए लोगों से मित्रतापूर्ण संबंध बनेंगे। आपको वाहन की प्राप्ति भी हो सकती है।
  8. वृश्चिक राशि –
    आज ऑफिस में उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे। साथ ही कॅरियर में आपको कोई बड़ी सफलता हासिल होगी। आज आप व्यापार में योजनाबद्ध तरीके से काम करेंगे। आपका आध्यात्मिकता की ओर रुझान हो सकता है।
  9. धनु राशि –
    आज आपके कार्य में उन्नति होगी। जिन क्षेत्रों में प्रयास करेंगे उसमें पूर्ण सफलता मिल सकती है। आपकी पारिवारिक समस्या समाप्त होगी। पुराने वाद विवादों का रिजल्ट आपके पक्ष में आएगा।
  10. मकर राशि –
    आपके सहकर्मियों के बीच आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी। साथ ही आपकी आमदनी भी बढ़ेगी।व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और अच्छी प्रगति होगी। आज पिता के स्वास्थ्य की स्थिति चिंता का विषय हो सकती है।
  11. कुंभ राशि –
    आज आपको किसी से कोई उपहार मिल सकता है। आज आप में कॉन्फिडेंस ज्यादा रहेगा। कुछ लोग आज आपसे प्रभावित होंगे। साथ ही वो आपसे जुड़ने की कोशिश भी करेंगे। आज बिजनेसमैन को बेहतर अवसर मिलेंगे।
  12. मीन राशि –
    आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से अच्छा है। साथ ही आप अपना कुछ नया काम शुरू कर सकते हैं। रिश्तेदारों से आपको कोई ऐसी बड़ी खुशखबरी मिल सकती है जो आपने कभी सोची भी नहीं थी। कोई भी बड़ा कार्य करने से पहले अपने जीवनसाथी की सलाह अवश्य लें।.

🏀🏀🏀🏀🏀🏀🏀🏀🏀

ज्योतिषाचार्य

पंडित आत्मा राम पांडेय “काशी”
संपर्क सूत्र 9838211412, 8707666519,9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक इंदिरा नगर लखनऊ।
Appointment for Whatsapp no.- 9838211412