Sunday , September 25 2022

आज वृष राशि के जातक अपनी योजनाओं से लोगों को सहमत करेंगे

🏀श्री गणेशाय नमः🏀
📜आज का पंचांग📜
🌞10 नवम्बर 2021🌞
तिथिषष्ठी – 08:26:59 तक
नक्षत्रउत्तराषाढ़ा – 15:41:47 तक
करणतैतिल – 08:26:59 तक, गर – 19:34:37 तक
ऋतु शरद
मास कार्तिक
पक्षशुक्ल
योगशूल – 09:09:11 तक
वारबुधवार
🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय06:39:23
सूर्यास्त17:30:16
🌙चन्द्र राशिमकर
चन्द्रोदय12:20:59
चन्द्रास्त22:53:59
🪐संवत्सर आनन्द
शक सम्वत1943
विक्रम सम्वत2078
काली सम्वत5122
दिन काल10:50:52
🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल12:00:00 से 13:30:00 तक
गुलिक काल10:43:28 से 12:04:50 तक
🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)
अभिजीतकोई नहीं
🏀दिशा शूलउत्तर

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र…..🖊️

📜आज का राशिफल📜

1.मेष राशि –
आज आपके मन में काफी परेशानी रहेगी और आपके ख़र्चे भी बढ़ेंगे. किसी काम के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें। भाग्य में वृद्धि होगी। घर के बड़ों का स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। काम के सिलसिले में की गई यात्राओं में सफलता मिलेगी।

2.वृष राशि
आप अपनी योजनाओं से लोगों को सहमत करेंगे। घर में किसी रिश्तेदार के आने से परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। मनोरंजन के लिए आप उनके साथ घूमने भी जा सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। हनुमान मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करें, पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे।

3.मिथुन राशि-
आज का दिन आपके लिए अपने आस-पास के लोगों के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने का है। मिथुन राशि के जो लोग रिलेशनशिप में हैं उन्हें आज अपने रिश्ते को सुधारने का मौका मिलेगा। वहीं इस राशि के जो लोग शादीशुदा हैं उन्हें आज जीवनसाथी पर शक हो सकता है।

4.कर्क राशि-
आज आप किसी नए व्यवसाय में पैसा लगाने की सोच सकते हैं। राजनीतिक क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ सकता है। आत्मविश्वास बढ़ेगा। नौकरी में सहकर्मी आपका साथ देंगे। परिवार में कोई शुभ कार्य संभव है। नई नौकरियों और नौकरी बदलने के लिए यह एक अच्छा समय है। अपनी सफलता की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए अपनी योजना में किसी मित्र को शामिल करें।

5.सिंह राशि-
आज का दिन अच्छा रहेगा. धन का आगमन होगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपने एसके के लिए भी कड़ी मेहनत की है, इसलिए आप इसके हकदार हैं। आमदनी बढ़ाने के लिए आप कोई नया प्लान बना सकते हैं। लव लाइफ जीने वाले लोग थोड़े कमजोर हो सकते हैं लेकिन जो लोग शादीशुदा हैं उनके लिए दिन बेहतर रहेगा और जीवनसाथी से प्यार मिलेगा।

6.कन्या राशि-
आज का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको अचानक धन लाभ होगा। आपकी कई योजनाएं समय पर पूरी होंगी। आपके परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको काफी सफलता मिलेगी। शिव को नारियल अर्पित करें, सफलता आपके चरण चूमेगी।

7.तुला राशि-
आज आपको परिवार में माता-पिता का अधिकतम सहयोग मिलेगा. आप अपने भाइयों, बहनों और दोस्तों के सहयोग से प्रगति करेंगे। आज जितना हो सके क्रोध और नकारात्मक विचारों से दूर रहें। पैसों से जुड़े मामले खास तरीके से सुलझ सकते हैं। आज आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी।

8.वृश्चिक राशि –
आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, आपका उत्साह और जोश बहुत अधिक रहेगा. आप कार्यों को शीघ्रता से पूरा कर पाएंगे, ऐसा करने से आपके पास काफी समय बचेगा, जो आपके परिवार को देगा। इससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा और परिवार वालों के साथ समय बिताकर आप राहत की सांस भी लेंगे।

9.धनु राशि –
आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। ऑफिस में काम पूरा करने में आप पूरी तरह सक्षम रहेंगे। इस राशि के कानून की पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। आपको किसी वरिष्ठ वकील के साथ इंटर्नशिप करने का भी मौका मिलेगा। आप अपने करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे।

10.मकर राशि-
आज अनपेक्षित खर्चे आयेंगे. आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। शत्रु और विरोधी आपका सामना नहीं कर पाएंगे, लेकिन सावधान रहना जरूरी है। महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। आप भौतिक सुखों से संबंधित चीजों की खरीदारी की ओर आकर्षित होंगे। विदेश यात्रा भी चलन में आ सकती है। संतान की सफलता सुख देगी।

11.कुंभ राशि-
स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन कमजोर है इसलिए लापरवाही न करें. खर्चे बढ़ेंगे। पारिवारिक जीवन के लिए दिन बेहतर रहेगा और परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा। ऑफिस में आपकी स्थिति बेहतर होगी और आपके काम की सराहना भी होगी। भाग्य आपका साथ देगा और परिवार की महिलाएं आपको आगे बढ़ने की प्रेरणा देंगी।

12.मीन राशि –
आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा. आप किसी पारिवारिक समारोह में जा सकते हैं। कुछ लोग आपको वहां देखकर खुश होंगे। इसके अलावा रिश्तों को मजबूत करने के लिए आज आपको प्रयास करने पड़ सकते हैं। आपका आत्मविश्वास ऊंचा बना रहेगा। आपके कुछ कामों से सीनियर्स खुश हो सकते हैं।

ज्योतिषाचार्य


पंडित आत्मा राम पांडेय “काशी”
संपर्क सूत्र 9838211412, 8707666519,9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक इंदिरा नगर लखनऊ।