Tuesday , September 27 2022

आज धनु राशि वालों को मिलेगा अचानक धनलाभ

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

📜आज का राशिफल📜

1.मेष राशि –
आज आप तरोताजा महसूस करेंगे। आज आप किसी तरह अपना काम पूरा करेंगे। आपको लोगों का सहयोग भी मिलता रहेगा। दूसरों की बात समझने की कोशिश करेंगे। किसी विशेष क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए तैयार रहेंगे। ऑफिस में किसी सहकर्मी से आपकी दोस्ती हो सकती है।

2.वृष राशि-
मनोरंजन और सुंदरता में वृद्धि पर ज्यादा समय न लगाएं. जिस पर आप भरोसा करते हैं, वह आपको पूरी सच्चाई नहीं बताएगा – सभी तथ्यों को जानने के लिए थोड़ा शोध करना पड़ता है – लेकिन अगर आप गुस्से में कोई कार्रवाई करते हैं, तो यह आपके रिश्ते को बर्बाद कर सकता है।

3.मिथुन राशि –
आज आप एक साथ कई योजनाएं बना सकते हैं. अगर आप खुद पर नियंत्रण रखने की कोशिश करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी। धन के क्षेत्र में नए और अच्छे अवसर मिल सकते हैं। कुछ मामलों में नई शुरुआत करने जैसी स्थिति बन सकती है।

4.कर्क राशि –
कर्क राशि वालों को आर्थिक योजनाओं में लाभ होगा. आज आपको नया काम मिलने की संभावना है। संतान की ओर से मदद मिलेगी। नए वस्त्र और आभूषण प्राप्त हो सकते हैं। आपको एकाग्रता में कुछ समस्या हो सकती है। आप अपने स्वयं के विचारों और कल्पना में तल्लीन होने के लिए वास्तविकता से बचने की कोशिश करेंगे।

5.सिंह राशि –
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आपको कुछ नया सीखने का मौका मिल सकता है। ऑफिस में आपको जूनियर्स का सहयोग मिल सकता है। किसी पुराने मामले को लेकर आपकी चिंता बढ़ सकती है। किसी काम के सिलसिले में और भी भागदौड़ हो सकती है।

6.कन्या राशि –
मित्र आपका परिचय किसी खास व्यक्ति से कराएंगे, जिसका आपकी सोच पर गहरा प्रभाव पड़ेगा. खर्चों में वृद्धि होगी, लेकिन साथ ही आय में वृद्धि इसे संतुलित करेगी। दोस्त और करीबी लोग मदद के लिए आपकी ओर हाथ बढ़ाएंगे। अपने प्रिय के बिना समय बिताना आपके लिए मुश्किल होगा।

7.तुला राशि-
मित्र आपका परिचय किसी खास व्यक्ति से कराएंगे, जिसका आपकी सोच पर गहरा प्रभाव पड़ेगा. खर्चों में वृद्धि होगी, लेकिन साथ ही आय में वृद्धि इसे संतुलित करेगी। दोस्त और करीबी लोग मदद के लिए आपकी ओर हाथ बढ़ाएंगे। अपने प्रिय के बिना समय बिताना आपके लिए मुश्किल होगा।

8.वृश्चिक राशि –
आय में वृद्धि और बहुत अधिक धन खर्च करने के बावजूद आप आय और व्यय के बीच संतुलन बनाए रखने में सफल रहेंगे. आप अपने कार्यों में गति का एक चरण बनाने में व्यस्त रहेंगे। बड़ों के आशीर्वाद से काम में सफलता मिलेगी।

9.धनु राशि –
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको अचानक धन लाभ होगा। संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलेगा। आर्थिक प्रगति के नए रास्ते खुलेंगे। आप कुछ नया सीख सकते हैं। नए मित्रों से मुलाकात से आपको लाभ होगा। किसी समारोह में शामिल होने के योग हैं।

10.मकर राशि –
आर्थिक परेशानियों के कारण आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है- जिन लोगों को आपसे बहुत उम्मीदें हैं, उन्हें ना कहने के लिए तैयार रहें. माता-पिता को खुश करना आपके लिए मुश्किल होगा।

11.कुंभ राशि –
दिन आपके लिए रचनात्मक है। आप जो भी करना चाहते हैं, कुछ लोग आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं। नए लोग, नए विचार और नई चीजें आपके सामने आ सकती हैं। कोई पुरानी समस्या सुलझने की भी संभावना है। मित्रों से संबंध अच्छे हो सकते हैं। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है।

12.मीन राशि-
जिस स्थान पर आप काम कर रहे हैं, वहां आपको अपने काम के प्रति सम्मान और सम्मान मिलेगा और आप तरक्की भी कर सकते हैं. मानसिक चिंता का अनुभव करेंगे। धन व्यय में वृद्धि होगी। आपके विनम्र स्वभाव की सराहना की जाएगी। कई लोग आपकी बहुत तारीफ कर सकते हैं।

ज्योतिषाचार्य
पंडित आत्मा राम पांडेय “काशी”
संपर्क सूत्र 9838211412, 8707666519,9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक इंदिरा नगर लखनऊ।