Tuesday , September 27 2022

पोस्टमार्टम से भी नहीं खुल सका लिंडसे पर्लमैन की मौत का रहस्य

मुम्बई। ‘जनरल हॉस्पिटल’ टीवी कार्यक्रम की अभिनेत्री लिंडसे पर्लमैन के शव के पोस्टमार्टम से कोई भी नयी जानकारी नहीं मिल सकी है, जिसके कारण उनकी मौत का रहस्य और गहरा गया है।


अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। लॉस एंजिलिस काउंटी के मेडिकल परीक्षक-कोरोनर ने बताया कि पर्लमैन का शव 18 फरवरी को लॉस एंजिलिस में एक वाहन के अंदर मिला था।


न्यूयॉर्क पोस्ट ने प्रवक्ता सारा अर्दलानी के हवाले से बताया कि एक चिकित्सक ने उनके शव की जांच की है, हालांकि मौत के कारण और तरीके का पता नहीं लगाने के लिए अतिरिक्त जांच की जायेगी।


प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा, “मेडिकल परीक्षक अतिरिक्त अध्ययन सहित मौत की और जांच का अनुरोध कर रहे हैं। एक बार परीक्षण/अध्ययन का परिणाम मिलने के बाद, डॉक्टर फिर से मामले का मूल्यांकन कर मृत्यु के कारण का निर्धारण करेंगे।” उन्होंने बताया कि परिणाम आने में लगभग आठ सप्ताह लगेंगे।


न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, लॉस एंजिलिस पुलिस ने पहले कहा था कि पर्लमैन को आखिरी बार 13 फरवरी को नॉर्थ मारिपोसा एवेन्यू के 1600 ब्लॉक में देखा गया था। वह उसके बाद से घर नहीं लौटी। पांच दिन बाद 18 फरवरी को वह प्रसिद्ध हाइकिंग स्थल रनयॉन कैनयॉन पार्क के प्रवेश द्वार के पास मृत पाई गई थीं।