Thursday , October 6 2022

आर्यन के घर वापसी पर शाहरुख खान के फैन खुश

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आज पूरे 26 दिनों बाद जेल से घर वापस आए हैं। कई बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन की घर वापसी से शाहरुख के फैंस बेहद खुश हैं। फैंस के अलावा शाहरुख के दोस्तों ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की है।

शाहरुख की को-स्टार रह चुकीं उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट में सपोर्ट करते हुए लिखा है, इंसान का असली चरित्र उसके बुरे समय में ही नजर आता है। जिस गरिमा, ग्रेस, मैच्योरिटी और ताकत से शाहरुख ने इस दवाब भरे समय का सामना किया है इसे देखकर हैरान हूं। तुम जैसे व्यक्ति को अपने कलीग की तरह पाकर मुझे गर्व महसूस हो रहा है। तुम हमेशा से बेहतरीन रहे हो। बहुत सारा प्यार, भगवान का आशीर्वाद बना रहे।

कांटे, शूटआउट एट वडाला जैसी फिल्मों बना चुके फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खा समर्थन करते हुए लिखा है, आज मन्नत पूरी हुई।

उर्मिला और संजय से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स आर्यन खान को बेल मिलने पर खुशी जाहिर कर चुके हैं। सोनू सूद ने लिखा था, जब समय न्याय करता है तो गवाहों की जरुरत नहीं होती। वहीं आर माधवन ने लिखा था, एक पिता होने के नाते मुझे बहुत सुकून मिला है। आशा करता हूं कि सभी पॉजिटिव और अच्छी चीजें हों।

स्वरा भास्कर ने लिखा, फाइनली। वहीं सिंगर मीका सिंह ने लिखा, बधाई हो आर्यन खान। फाइनली आर्यन को बेल मिल गई। भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं। शाहरुख ने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत कुछ दिया है। भगवान आपका और आपके परिवार पर आशीर्वाद बनाए रखे।