Friday , September 30 2022

रूद्रपुर के भाईयों का शव नैनीताल में मिला

नैनीताल/ऊधमसिंहनगर। उत्तराखंड के रूद्रपुर से लापता दो सहोदर भाइयों के शव नैनीताल के गेठिया गांव में खाई से बरामद हुए हैं। सड़े गले शवों को खाई से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रूद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प निवासी उन्नति प्रसाद के पुत्र राजकुमार और रामलखन काफी दिनों से लापता बताये जा रहे थे। दोनों हल्द्वानी आये थे और वहां से लापता हो गये थे। गत 26 जून को दोनों की गुमशुदगी हल्द्वानी पुलिस में दर्ज करायी गयी थी। तभी से परिजन दोनों की तलाश में जुटे थे। आज परिजन दोनों की तलाश में नैनीताल के गेठिया आये थे। बताया जा रहा है कि गेठिया में पायलट बाबा आश्रम से कुछ दूरी पर खाई से दुर्गंध आज रही थी। परिजनों ने खाई में तलाश की तो घटना का खुलासा हुआ।

सूचना पर तल्लीताल और ज्योलिकोट चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को खाई से बाहर निकाला गया। शव सड़ी गली अवस्था में थे। चेहरे से दोनों की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। दोनों की मोटरसाइकिल भी खाई से बरामद हुई। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे दुर्घटना मान रही है।

परिजनों ने कपड़ों, चप्पलों और मोटरसाइकिल से दोनों की पहचान की। पुलिस ने शवों को पंचनामा भरने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस इस बात की जांच में जुट गयी है कि दोनों हल्द्वानी से गेठिया कैसे पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों भाई मेडिकल की कोचिंग के लिये हल्द्वानी आये थे।