Thursday , October 6 2022

राजधानी लखनऊ के नाइट क्लब में बवाल, मारपीट, पुलिस ने बंद कराये सभी क्लब, समिट बिल्डिंग का मामला

लखनऊ।

राजधानी लखनऊ में samit Building के Night Club में रविवार देर रात जमकर बवाल हुआ। यहां 13वीं फ्लोर पर बने maay baar में कुछ युवक बिना कपल-पार्टनर के ही एंट्री करने पहुंच गए। गेट पर गार्ड ने रोका तो वह उलझ गए। धक्का-मुक्की और गालियों से शुरू हुआ विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। फिर क्या था…बगल में गमले रखे थे, वह उठाकर फेंकने लगे। पाइप और डंडे भी खूब चले। बवाल इतना बढ़ गया कि तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहुंची तो उसने बिल्डिंग के सभी क्लब बंद करा दिए।

घटना रात 12 बजे की है। सीतापुर और गोंडा के कुछ युवकों का एक ग्रुप क्लब में पहुंचा। वह maay baar में एंट्री करने लगा तो गार्ड ने कपल न होने के चलते उनको रोक दिया। लड़कों का आरोप था कि उस समय बाकी लोगों को एंट्री दी जा रही थी और उनको रोक दिया गया। वहीं, क्लब स्टॉफ ने बताया कि कपल एंट्री के अलावा बाकी सब पर रोक थी। इसलिए युवकों को एंट्री नहीं दी गई। सभी लड़कों ने पहले से ही ड्रिंक कर रखी थी।

बवाल में कई हुए घायल
घायल लड़कों में से सीतापुर से आए अभय ने आरोप लगाया कि गार्ड ने जबरदस्ती मारपीट की है। इसमें उनके साथी सन्नी को चोट आई है, जबकि सचिन सिंह की सोने की चेन छीन ली गई थी। वहीं पुलिस ने बताया कि उनके पास मारपीट की कोई जानकारी नहीं है। दोनों तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। CCTV फुटेज देखने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। इस फ्लोर पर 3 क्लब हैं। हालांकि, पुलिस ने रात में क्लब को बंद कराना शुरू कर दिया। पुलिस बार को बंद करा रही थी तभी माय बार के जीएम और एक व्यक्ति आपस में भिड़ गए। बाहरी व्यक्ति पुलिस के सामने ही गालियां देता रहा। सिपाही केवल उसको शांत कराने की कोशिश करता रहा। वहीं दूसरी तरफ जिन युवकों ने माय बार में एंट्री को लेकर मारपीट की थी वह बिल्डिंग के बाहर सड़क पर देर रात तक हंगामा करते रहे। आखिर में बड़ी संख्या में थाने से पुलिस पहुंची तो मामला शांत हुआ और लड़के वहां से फरार हुए।

हम उपद्रवियों को नहीं देते इंट्री : राजेंद्र मौर्या
maay baar क्लब के जीएम राजेंद्र मौर्या का कहना है कि विवादित और उपद्रवी लोगों को एंट्री नहीं दी जाती है। इन लड़कों का व्यवहार भी ठीक नहीं था। इसीलिए गार्ड ने एंट्री देने से मना कर दिया। ज्यादातर लड़के पहले से ड्रिंक किए हुए थे। ऐसे में उनको फिर से एंट्री देने के बाद क्लब के अंदर के कस्टमर की परेशानी बढ़ जाती है। एंट्री नहीं देने पर उन लोगों ने हंगामा किया था, जिसके बाद क्लब की तरफ से पुलिस को सूचना दे दी गई थी। पुलिस ने शांति व्यवस्था कायम की।