Friday , September 30 2022

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘भीड़’ अब नवंबर में होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की भीड़ 18 नवंबर को रिलीज होगी। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘भीड़’ सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। ‘भीड़’ में राजकुमार राव पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग लखनउ में की गई है। भीड़ के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कलाकारों के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म 18 नवंबर, 2022 को रिलीज हो रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,“ पसंदीदा तस्वीर। मैं भीड़ शूट के बाद से पोस्ट करने से परहेज कर रहा हूं और अब मैंने इसे ऑनलाइन देखा। वैसे भीड़ 18 नवंबर को रिलीज हो रही है।”

अनुभव सिन्हा ने कहा, “फिल्म भीड़ में एक विषय है जिसे मैंने अपने दिमाग में एक विचार से बनाया है। एक छोटे से विचार के साथ जो शुरू हुआ, वह जल्द ही एक पटकथा में बदल गया जिसने मुझे एक बड़े कैनवास पर फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया।एक फिल्म निर्माता के रूप में, मेरा मानना है कि मनोरंजन पर दर्शकों को सोचने पर मजबूर करने की जिम्मेदारी है। मैंने अपनी हर फिल्म के साथ ऐसा करने की कोशिश की है और यही हम भीड़ के साथ कर रहे हैं।”

‘भीड़’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा दीया मिर्जा भी मुख्य भूमिका में हैं।