Friday , September 30 2022

‘दिल है ग्रे’ का पोस्टर जारी, उर्वशी रौतेला, अक्षय ओवरॉय समेत कई कलाकार करेंगे अभिनय

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला,अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार सिंह स्टारर फिल्म दिल है ग्रे का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है।

उर्वशी रौतेला फिल्म ‘दिल है ग्रे’ में काम करती नजर आयेंगी। इस फिल्म में उर्वशी के साथ विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय की भी अहम भूमिकायें है। ‘दिल है ग्रे’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। यह एक सिंगल और ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर है। तीनों कलाकारों का सिंगल-सिंगल पोस्टर सामने आया है। जहां दुपट्टा ओढे सूट पहने उर्वशी गंभीर लुक दे रही हैं, तो वही विनीत पुलिस की खाकी वर्दी में टशन दिखाते नजर आ रहे हैं। इन दोनों के अलावा अक्षय ओबेरॉय का लुक बहुत ही कैजुअल है।

पोस्टर को उर्वशी रौतेला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म एक क्राइम ड्रामा है। इस फिल्म की कहानी एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के इर्द गिर्द घूमती है जिसे राजनीतिक और आर्थिक रूप से सभी पॉवरफुल लोगों की कॉल को टेप करने का जिम्मा दिया जाता। उर्वशी रौतेला ने कहा कि फिल्म की कहानी ऐसी थी जिसने मेरा ध्यान खींचा और मुझे लगता है कि लोग जब इस फिल्म को देखेंगे तो वह खुश होंगे, कि फिल्म का सब्जेक्ट काफी दिलचस्प है’। विनीत कुमार सिंह ने कहा, ‘फिल्म का आधार काफी दिलचस्प है और मैं इसके फर्स्ट लुक पोस्टर को मिलने वाली प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। यह एक एक्साइटिंग प्रोजेक्ट है और इससे पहले मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है’।

अक्षय ओबेराय ने कहा, जब मैंने पहली बार इस किरदार के बारे में सुना, तो हां कहने से लिए मुझे दोबारा सोचने की जरूरत नहीं पड़ी। मेरे किरदार के रंग निश्चित रूप से मुझे एक अभिनेता तौर पर अनएक्सप्लॉरड टेरिटरी में घुसने की अनुमति देंगे’। यह फिल्म जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन सुसी गणेशन ने किया है।