Friday , September 30 2022

‘बड़ा अरमान जागे हो’ पवन सिंह के नये भोजपुरी सांग ने मचाया गर्दा

मुंबई। भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) सभी के चहेते सिंगर और एक्टर हैं। फैंस उनकी अदायगी और गायिकी के दीवाने हैं। उनका कोई भी नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब एक्टर का नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘बड़ा अरमान जागे हो’ (Bada Arman Jage Ho) रिलीज कर दिया गया है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है। वीडियो में दोनों ही कलाकारों के बीच गजब की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय म्यूजिक सेंशेसन पावरस्टार पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘बड़ा अरमान जागे हो’ रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा रहा है. इसे यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. ये बेहद ही रोमांटिस सॉन्ग है और मलेशिया के शानदार लोकेशन में शूट किया गया है. गाने की खास बात ये है कि जितना इसके लिरिक्स नायाब हैं, कोरियोग्राफी भी उतनी ही अलग है.

पवन सिंह के साथ गाना (Pawan Singh Gaana) ‘बड़ा अरमान जागे हो’ में आकांक्षा अवस्थी सिजलिंग नजर आ रही हैं. इसमें दोनों की कैमिस्ट्री बेहद लाजवाब है. यह गाना निर्माता अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और अब रिकॉर्ड व्यूज की ओर तेजी बढ़ रहा है. दर्शकों को यह गाना बेहद पसंद भी आ रहा है. वीडियो को अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. दर्शकों का मानना है कि यह बवाल गाना है. इस गाने को पवन सिंह ने ममता राउत के साथ मिलकर गाया है. म्यूजिक और लिरिक्स आनंद ओझा का है. ये जानकारी उनके पीआरओ रंजन सिन्हा ने दी है और कहा है कि इस साल की तरह आने वाले साल में भी पवन कई बड़े धमाके करते नजर आएंगे।