Friday , September 30 2022

मोदी, शाह और राजनाथ ने उप्र चुनाव में मतदान का किया आह्वान

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिये गुरुवार को पहले चरण का मतदान शुरू होने के बाद मतदाताओं से बढ़- चढ़कर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की।

श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज पहले चरण की वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड नियमों का पालन करते हुए लोकतंत्र के इस पावन पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। याद रखना है- पहले मतदान, फिर जलपान!”

श्री शाह ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में प्रथम चरण का मतदान है। वह इस चरण के सभी भाइयों-बहनों से अपील करते हैं कि प्रदेश में विकास के साथ-साथ सुरक्षा, सम्मान एवं सुशासन देने वाली सरकार को चुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। मतदाताओं का एक वोट उत्तर प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य का आधार है।

श्री सिंह ने कहा, “लोकतांत्रिक व्यवस्था में सबसे बड़ा दान, मतदान होता है। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान का पहला चरण है। सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और नए उत्तर प्रदेश के निर्माण में सहभागी बनें।”