Sunday , September 25 2022

जाने कितना चलेगा आपके वाहन का टायर, ब्रिजस्टोन इंडिया वॉक-थ्रू एजुकेटिव टायर स्टोर का किया शुभारंभ


नई दिल्ली। टायरों एवं रबर के क्षेत्र की प्रमुख कंपनी ब्रिजस्टोन इंडिया ने आज टायरों से संबंधित पूरी जानकारी प्रदर्शित करने वाले उत्तर प्रदेश के पहले वॉक-थ्रू एजुकेटिव टायर स्टोर का शुभारंभ किया, जो ग्राहकों को टायरों की खरीद एवं इससे जुड़ी सेवाओं के बारे में सोच-समझकर विकल्प चुनने में मदद करता है।


कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि ग्राहक इस स्टोर पर उपलब्ध डिजिटल आधारित अनुभव के जरिए, अपनी जरूरतों को ध्यान में रखकर ब्रिजस्टोन टायरों की एक विस्तृत श्रृंखला में से सही विकल्प चुनने में सक्षम होंगे। इस स्टोर में ग्राहकों को टायर तथा इससे जुड़ी सेवाओं के प्रभाव को समझाने के लिए प्रदर्शन भी किया जाता है, जिससे ग्राहकों को सर्वोत्तम टायर चुनने तथा उसका भरपूर उपयोग करने में मदद मिलती है।


टायर ही वाहन और सड़क के बीच संपर्क का एकमात्र साधन होते हैं और इसी वजह से वे चालक की पूरी सुरक्षा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इसी वजह से ब्रिजस्टोन ग्राहकों को सड़क पर सुरक्षा का अनुभव प्रदान करने के अपने वादे पर कायम है।
यह सिलेक्ट प्लस कॉन्सेप्ट स्टोर नोएडा में स्थित है, जो ग्राहकों के बीच टायरों के चयन और उसके रखरखाव की बेहतर समझ की लंबे समय से महसूस की जाने वाली आवश्यकता को पूरा करता है। ब्रिजस्टोन ने देश के विभिन्न शहरों में इन स्टोर्स के शुभारंभ की योजना भी बनाई है। इस स्टोर के उद्घाटन के साथ, ब्रिजस्टोन ने अपने डीलरशिप स्टोर्स को डिजिटल बनाने के अपने लक्ष्य की ओर एक कदम आगे बढ़ाया है।


ब्रिजस्टोन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के रणनीतिक प्रमुख रोहित माथुर ने स्टोर का उद्घाटन करते हुए कहा, “टायर तथा इससे जुड़ी सेवाओं के क्षेत्र में सिलेक्ट प्लस स्टोर्स का कॉन्सेप्ट एकदम अनोखा है, जो ग्राहकों को इस संबंध में पूरी जानकारी प्रदान करता है। हम अपने उत्पादों के जरिए ग्राहकों के अनुभव में बदलाव लाने में हमेशा सबसे आगे रहे हैं। इस स्टोर के माध्यम से, हम उन्हें उनकी अपनी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अच्छी तरह सोच-समझकर बेहतर विकल्प का चयन करने में सक्षम बनाते हैं। हम इस तरह के बिल्कुल अलग एवं अनोखे स्टोर्स के जरिए अपने डीलरों की भी मदद करना चाहते हैं, ताकि वहां ज़्यादा-से-ज़्यादा संख्या में ग्राहक आएं।