Tuesday , September 27 2022

करण कुंद्रा ने झूठी कहानी गढ़ी : अनुशा

मुंबई। वीजे और मॉडल अनुशा दांडेकर ने अपने ब्रेकअप के बारे में काफी चर्चा के बाद, करण के स्टेटमेंट पर रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि कैसे एक व्यक्ति अपने ही झूठ में फंस जाता है। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि सारी सच्चाई करण और उनके जानने वालों को सबसे अच्छी तरह से पता है। अनुशा ने करण को गेम में ‘मास्टरमाइंड’ कहे जाने के बारे में भी बात की और उन पर तंज कसते हुए कहा कि किसी व्यक्ति के जीवन के साथ खेलना कोई ऐसी चीज नहीं है, जिस पर उन्हें गर्व होना चाहिए। साथ ही उन्होंने करण पर ‘झूठी कहानी गढ़ने’ का आरोप लगाते हुए नोट का अंत किया।

अनुशा ने कहा कि मास्टरमाइंड कहलाना कोई गर्व की बात नहीं है

अनुशा अपने पोस्ट में लिखती हैं, “मैं इसे देखने के बाद महसूस कर रही हूं मैं सच में बहुत कुछ कहना चाहती हूं, लेकिन मैं रिस्पेक्टफुली अपनी शांति और विवेक बनाए रखूंगी क्योंकि मैं इस धोखेबाज जीवन से बेहतर डिजर्व करती हूं। मैं आप सभी महिलाओं और पुरुषों से बात कर रही हूं जो खुद को कम आंकते हैं और मानते हैं कि आप कम डिजर्व करते हैं। बस पता है, एक बार जब कोई झूठ शुरू करता है तो वह केवल खुद को उनके जाल में उलझाता है। उसे यह महसूस करते रहना पड़ता है कि एकमात्र रास्ता सच है!! मैं पूरी सच्चाई जानती हूं। दूसरी ओर, यह जानना कि खेल कैसे खेलना है या मास्टरमाइंड कहलाना कोई गर्व की बात नहीं है जब आप किसी के रियल लाइफ के साथ खेल रहे हों! मैं थक गई हूं और ईमानदारी से अब थोड़ी ऊब भी गई हूं। बड़े हो जाओ! यह हाई टाइम है! मैं वह लड़की नहीं हूं जो आपका खेल देखेगी और चुप बैठेगी, जबकि आप झूठ फैलाएंगे।”

अनुशा ने की अपने ब्रेकअप पर बात

अनुशा ने इससे पहले ब्रेकअप की खबरों पर लिखा था, “मैंने बहुत ज्यादा प्यार किया, बहुत ज्यादा। जी हां ,जब तक मेरे लिए कुछ बचे नहीं मैं कोशिश करना नहीं छोड़ती, मैं भी इंसान हूं। यहां तक कि मैंने खुद को और अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को खो दिया। जी हां, मेरे साथ धोखा हुआ और मुझसे झूठ कहा गया। मैं चाहती थी कि मुझसे माफी मांगी जाए, जो नहीं हुआ। मैंने सीखा और मैंने माफ कर दिया और आगे बढ़ गई। मैं लगातार आगे बढ़ती रहूंगी और इन सबसे निकल जाऊंगी जब तक ये सब पॉजिटिव ना हो जाए।”