Wednesday , October 5 2022

इंटीग्रेटेड एक्सपो क्लीनिंग इंडिया का 18 वां शो नोएडा में

नई दिल्ली। क्लीनिंग टेक्नॉलॉजी पर एशिया के सबसे बड़े इंटीग्रेटेड एक्सपो “ क्लीन इंडिया टेक्नॉलॉजी वीक का ग्रेटर नोएडा में 13 से 15 जुलाई तक आयोजित किया जायेगा।

इसमें क्लीन इंडिया शो का 18 वां संस्करण, वेस्ट टेक्नॉलॉजी इंडिया एक्सपो, लॉड्रेक्स इंडिया एक्सपो और ऑटो केयर एक्सपो शामिल हैं, जिनके पांच कॉन्फ्रेंस और सेमिनार आयोजित होंगे। पश्चिमी, केंद्रीय और दक्षिण भारत में पिछले 17 सालों से सफल शो के बाद, सीटीडब्लू इंडिया उत्तर भारत में एक दशक के बाद और उत्तर प्रदेश में पहली बार आ रहा है।


सरकार, उद्योगों, संस्थाओं, कमर्शियल एवं रिटेल सुविधाओं तथा सेगमेंट्स की क्लीनिंग एवं हाईज़ीन की जरूरतों को देखते हुए एक्सपो में भारतीय प्रोफेशनल क्लीनिंग सेगमेंट मैकेनाईज़्ड और ऑटोमेटेड क्लीनिंग के लिए इनोवेशन, टेक्नॉलॉजी, सिस्टम एवं उत्पाद लेकर आ रहा है।


इन समाधानों में सतहों का रखरखाव, हवा की गुणवत्ता मापने की प्रणाली, रखरखाव के लिए समझदार मशीनें, स्वच्छ वातावरण एवं स्मार्ट शहरों के लिए प्रभावशाली एवं किफायती उत्पाद, रोबोट द्वारा कचरे का पृथकीकरण, हाईज़ीन के कपड़ों के लिए प्रभावशाली समाधान, वाहन की देखभाल के लिए उत्पाद एवं सस्टेनेबिलिटी एवं नेट जीरो का उद्देश्य पूरा करने के लिए जरूरी हर चीज शामिल है।


वर्चुअल इन्फो सिस्टम्स प्राईवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित इन एक्सपो को स्वच्छ भारत 2.0, इंडियन पॉल्यूशन कंट्रोल एसोसिएशन, नेशनल सॉलिड वेस्ट एसोसिएशन ऑफ इंडिया, बायोगैस एसोसिएशन ऑफ इंडिया एवं अन्य संस्थाओं का सहयोग है।