Friday , September 30 2022

सोशल मीडिया पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बनाया गया निशाना

मुंबई। टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को निशाना बनाया गया। कुछ यूजर्स ने शमी के धर्म पर निशाना साधते हुए उन्हें गद्दार तक कह डाला। अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ऐसे ट्रोलर्स पर जमकर बरसे हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने ऐसा किया है वे बिना रीढ़ के होते हैं। उनके पास किसी से आमने-सामने बात करने की हिम्मत नहीं होती है।

ऑनलाइन ट्रोलिंग पर भड़के कोहली

मोहम्मद शमी के साथ हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग पर भारतीय कप्तान काफी भड़के हुए नजर आए। उन्होंने कहा- हमारा ध्यान बाहर के ड्रामे पर नहीं है, हम पूरी तरह से मैच पर फोकस कर रहे हैं। विराट बोले कि किसी को भी धर्म के आधार पर निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है। अगर ये होता है तो सरासर गलत है। मैंने कभी ऐसा व्यवहार किसी के साथ नहीं किया, लेकिन कुछ लोगों का काम ही यही है।

विराट ने कहा- कुछ लोग सोशल मीडिया पर हैं जो अपनी पहचान छिपाकर इस तरह की हरकत करते हैं। आज के वक्त में ये रेगुलर हो गया है। ये इनकी जिंदगी का सबसे निचला स्तर है, जब वो किसी को इस तरह से परेशान करते हैं। हम अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल को सही रखते हैं और अपने खिलाड़ियों को साथ रखते हैं। बाहर जो भी ड्रामा खड़ा किया गया, वो पूरी तरह से उनकी गलतियों को दिखाता है।

—–