Friday , September 30 2022

IAS Andra Vamsi ने कौशल विकास मिशन कार्यालय का किया निरीक्षण

अधिकारियो एवं कर्मचारियों को समय से कार्यालय आने, साफ सफाई रखने , व्यवस्थित रूप से फाइलों का रख रखाव रखने , प्रकरणो को समयबद्ध निस्तारण करने के दिए निर्देश

लखनऊ। आज कौशल विकास मिशन निदेशक IAS Andra Vamsi ने कौशल विकास मिशन कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों से कहा कि समय से कार्यालय आये और अपने दायित्वो का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करें। उन्होंने कार्यालय के सभी चैम्बर मे जाकर वहाँ की व्यवस्था एवं साफ सफाई को देखा। उन्होंने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों से कहा कि अपने पटल की फाइलों का रख रखाव व्यवस्थित ढंग से रखा जाए तथा साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए।

मिशन निदेशक ने निरीक्षण के दौरान अधिकारियो एवं कर्मचारियों से उनके काम काज की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि अपने पटल पर आने वाले प्रकरणो को समयबद्ध रूप से निस्तारित किया जाये। उन्होंने अधिकारियो एवं कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी कि बेवजह किसी प्रकरण को लंबित न रखा जाय।

उल्लेखनीय है कि मुख्य सचिव के निर्देश पर आज सभी अधिकारियों ने अपने अपने विभागो का निरीक्षण कर समय से कार्यालय आना, साफ सफाई, फाइलों का रख रखाव, प्रकरणो को समयबद्ध निस्तारण करने के निर्देश दिए।