Friday , September 30 2022

24 जनवरी 2022 का राशिफल : वृष राशि वाले आज रहेंगे प्रसन्न

    📜आज का राशिफल📜

1.मेष- आज के दिन आप काम से जुड़ी किसी यात्रा पर जा सकते हैं। इस दौरान आप आनंद के साथ-साथ अपने साथियों को भी अच्छे से जान पाएंगे। लेकिन, यह भी ध्यान रखें कि आपके व्यवहार पर आपके अधिकारी भी नजर रख रहे हैं।

2.वृष- आज का दिन कार्यक्षेत्र में उन्नति लाने का रहेगा. माता-पिता के साथ आपके संबंध सुधरेंगे। लोग आपका साथ देंगे। इससे आपके मन में खुशी बनी रहेगी। आप हर कदम पर सच्चाई का साथ देंगे। आज आप किसी धार्मिक पुस्तक को पढ़ने में रुचि ले सकते हैं।

3.मिथुन- आज आप अपने व्यवहार और जीवन के प्रति अपनी सोच को बदलने के बारे में सोच सकते हैं. समय के साथ तालमेल बिठाने की आपकी कला आपको कठिन परिस्थितियों से बचा सकती है। काम के मोर्चे पर चीजें बहुत कठिन दिख रही हैं। शत्रु षडयंत्र कर आपका नुकसान कर सकते हैं। सुनी-सुनाई बातों पर आंख मूंदकर विश्वास न करें और उनकी सच्चाई को अच्छी तरह से परखें।

4.कर्क- यदि आप फार्मेसी या चिकित्सा से संबंधित किसी क्षेत्र से जुड़े हैं तो शायद आपको विदेश जाने का अवसर मिल सकता है. आपको इस अवसर के बारे में सोचना चाहिए। खासकर तब जब आपने इस मौके को पहले ठुकरा दिया हो। यह अवसर बहुत ही रोचक है और भविष्य में आपके लिए लाभकारी होगा। अगर आप अपने आराम को एक तरफ रख कर सोचेंगे तो आज आपके करियर में वृद्धि होगी।

5.सिंह- आज आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने की संभावना है। आप उनके साथ कहीं भी जा सकते हैं। पिता की मदद से आपका कोई जरूरी काम पूरा होगा। आज आप कार्यस्थल पर कड़ी मेहनत करेंगे और आपकी मेहनत रंग लाएगी। इस राशि के छात्रों को आज परीक्षा में बेहतर परिणाम मिलेंगे। किसी नए विषय का अध्ययन शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है।

6.कन्या- आज आप दूसरों की अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पाएंगे. आज अपने किसी परिचित से ऐसा कोई वादा न करें, जिसे आप पूरा नहीं कर पाए। आप एक सुंदर आश्चर्य महसूस करेंगे। आपकी मेहनत ही आपको सफलता दिलाएगी। आज आपको जल्दबाजी से बचना होगा, किसी भी मामले में जल्दबाजी न करें। हो सकता है कि आपके अपने दोस्त आपका साथ न दें, लेकिन इस वजह से आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। धीरे धीरे सब ठीक हो जाएगा।

7.तुला- आज आपको लगेगा कि आप क्रोध और चिंता की चपेट में हैं. आज उनके जीवन के कई क्षेत्रों में प्रगति की धीमी गति के कारण कुछ निराश भी हैं। लेकिन इस स्थिति से भी डरो मत क्योंकि इससे आपको पता चल जाएगा कि आप कितने पानी में हैं। इससे आप अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए नई योजनाएँ भी बना सकते हैं।

8.वृश्चिक- आज आपको सबका सहयोग मिलेगा. इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को अच्छे ऑफर मिलने के योग हैं। घर में खुशियों का माहौल रहेगा। संतान पक्ष से आपके संबंध बेहतर रहेंगे। उनसे आपको कोई बड़ी खुशी मिल सकती है। आज लोगों पर आपका प्रभाव बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।

9.धनु- आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। जल्दबाजी में किया गया काम बिगड़ सकता है। अगर आपको कोई नकारात्मक संकेत मिले तो सावधान हो जाएं। यदि आप कोई जोखिम उठाते हैं, तो अनावश्यक भागदौड़ हो सकती है। किसी को उधार भी न दें। आज आप उत्साह और ऊर्जा से भरे रह सकते हैं, इस ऊर्जा का उपयोग सकारात्मकता के साथ पेशेवर जीवन और करियर में तरक्की के लिए करें।

10.मकर – आज आप किसी सौदे पर लंबी अवधि के लिए निवेश कर सकते हैं। आपको इस मौके का जल्द से जल्द फायदा उठाना चाहिए। क्योंकि, यह लंबी अवधि के लिए पैसा सुरक्षित कर सकता है। जो आप सालों से सोच रहे थे। आपके भाग्य में किसी स्रोत से जमीन मिलने की संभावना है। इसलिए सभी अवसरों की जांच करें और चतुराई से आगे बढ़ें।

11.कुंभ- आज कार्यक्षेत्र में किसी से पुरानी पहचान का लाभ मिलेगा. आपके सभी रुके हुए काम आसानी से पूरे होंगे। यदि आप अपने बड़े भाई-बहन की मदद से कोई काम शुरू करते हैं तो उसमें आपको निश्चित तौर पर तरक्की मिलेगी। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जाएंगे।

12.मीन- आज के दिन महत्वपूर्ण कार्य होंगे. कई नियोजित कार्य समय पर पूरे होंगे। परिस्थितियों और महत्वाकांक्षाओं के साथ फिट होंगे। आपकी महत्वाकांक्षाएं बढ़ सकती हैं। करियर को लेकर नई प्लानिंग हो सकती है। लोग आपका साथ देंगे। पैसों के मामले में कुछ फैसलों को दिल से मान लेना होगा।


पंडित आत्मा राम पांडेय “काशी”
संपर्क सूत्र 9838211412, 8707666519,9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ।
Appointment for Whatsapp no.- 9838211412 .

🥎🥎🥎🥎🥎🥎🥎🥎