Sunday , September 25 2022

03 फरवरी 2022 का राशिफल : धनु राशि वालों का आज का दिन अच्छा गुजरेगा

    📜आज का राशिफल📜

मेष राशि :- आज का मिश्रण- व्यवसायिक में कामयाबी और धनाभ की स्थिति, वैटीय समय पर वैलेटे से मनुष्य सक्षम होता है। परिवार का वायुमंडल वाणी की मधुरता से आप अपने कार्य कर सकते हैं। वाहन सुरक्षा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सफलता को प्राप्त करने के लिए सफल आंकड़े। एक आर्थिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं।

वृषभ राशि :- आज का दिन सबसे अच्छा. व्यापार-धंधे की स्थिति की स्थिति। परिदृश्य को परिभाषित करें संपत्ति में प्रवेश परीक्षा। अलार्म में काम की अधिकता और बातचीत से वार्ता में सफल। शारीरिक और मानसिक रूप से व्यवहार करने का अनुभव कर सकते हैं। परिवार का उत्तम गुणवत्ता। मित्रों से सहयोग, प्रतिबद्धता में वृद्धि। आनंद-प्रमोद और मनोरंजक व्यय व्यय।

मिथुन राशि :- आज का दिन सामान्य. व्यवसायिक क्षेत्र में विशाल- विशाल दूरी पर स्थित है। काम का अधिक समय तक चलने वाला भाग चार बजे तक। शारीरिक रूप से थकान का अनुभव। क्रोध पर नियंत्रण और वाणी पर नियंत्रण, विकार वाद-विवाद में हो सकता है। स्वस्थ दृष्टि रखें। वाद-वाद-विवाद-विवाद से भी भिन्न हो सकता है। धन-व्यय की अधिकता। विश्वास का संचार।

कर्क राशि:- आज का दिन शुभ फल पहचान। भविष्यवाणी में वृद्धि और वृद्धि हुई है। व्यवसाय-धंधा उत्तम। बचाव पर और बचाव का बचाव। कामयाबी की स्थिति मजबूत होगी। मिल भी रहा है। परिवार का अंतिम संस्कार और गृहस्थ जीवन का संपूर्ण आनंद लें। दोस्तों के साथ प्रवास का आनंद लें। स्वस्थ दृष्टि रखें।

सिंह राशि :- आज का सर्वश्रेष्ठ दोष सिंह। व्यवसाय में लेन-देन करने वाला व्यक्ति लेन-देन में सफल होता है। … पुराने एट्टा का लेखा-जोखा। सरकारी परिवार का उत्तम गुणवत्ता। सामाजिक रूप से चलने वाली, प्रतिष्ठा में वृद्धि। परिवार से सहायता है।

कन्या राशि :- आज का दिन मिला-जुला रहेगा। व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा और सहकर्मियों के सहयोग से सभी कार्यों में सफलता मिलेगा। कार्यभार की अधिकता से मानसिक और शारीरिक रूप से थकान का अनुभव कर सकते हैं। कामकाज को लेकर प्रवास पर जा सकते हैं, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है। ऊपरी अधिकारी आपके काम से असंतुष्ट रह सकते हैं। आनंद-प्रमोद के पीछे धन का खर्च होगा। संतान विषयक चिंता रहेगी।

तुला राशि :- आज का दिन सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र में प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ सकता है। कार्यभार की भी अधिकता रहेगी और दिन भागदौड़ में बीतेगा। सामाजिक और धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा, जिससे समाज में सम्मान बढ़ेगा। व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना पड़ेगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा, लेकिन ध्यान रखें कि आपकी बातों से किसी ठेस ने पहुंचे। आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है।

वृश्चिक राशि :- आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। कारोबार में धनलाभ और नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। कार्यों में सफलता से धनलाभ की स्थिति बनेगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सामाजिक तथा सार्वजनिक क्षेत्र में प्रशंसापात्र बनेंगे। पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। मित्रों से भरपूर सहयोग मिलेगा। बौद्धिक चर्चा में हिस्सा लेंगे, परंतु अपनी वाणी पर संयम रखना आवश्यक है। वैचारिक रूप से आवेश रह सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

धनु राशि :- आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा और आर्थिक लाभ मिलने की संभावना रहेगी। सभी कार्य निर्धारित रूप से योजना के अनुसार पूर्ण होंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और दिन आनंदपूर्वक बीतेगा। मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। सहकर्मियों की मदद से अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। सगे-संबंधियों से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन और वेतन वृद्धि के योग हैं। कार्यक्षेत्र में प्रगति के नए द्वार खुलेंगे।

मकर राशि :- आज का दिन सामान्य रहेगा। व्यावसायिक गतिविधियों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यभार की अधिकता रहेगी, लेकिन भागदौड़ और कठिन परिश्रम से कार्यों में सफलता मिलेगा। क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें, अन्यथा किसी विवाद में फंस सकते हैं। नये कार्यों की शुरुआत करने से बचें। जीवनसाथी और संतानों के स्वास्थ्य का वशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। वाद-विवाद या बौद्धिक चर्चा से दूर रहें। खर्च अधिक होने की संभावना है।

कुम्भ राशि :- आज का दिन मिला-जुला रहेगा। व्यापार-धंधे में छोटी-छोटी परेशानियां आ सकती हैं, जिससे मन व्यथित हो सकता है, लेकिन अपने प्रयासों से कार्यों में सफलता मिलेगी और धनलाभ की स्थिति रहेगी। भागदौड़ की अधिकता रहेगी, जिससे शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव कर सकते हैं। परिजनों के साथ तकरार होने की संभावना है। आर्थिक लाभ का योग बन रहा है, लेकिन धन अधिक खर्च होगा। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें।

मीन राशि :- आज का दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी, जिससे सभी कार्य सफल होंगे। कारोबार में धनलाभ की स्थिति रहेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और पूरा दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा। परिजनों से निकटता का अनुभव करेंगे। उनका सहयोग भी मिलेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है और परिजनों के साथ किसी रमणीय पर्यटन स्थल पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। सेहत भी अच्छी रहेगी। खान-पान का ध्यान रखें।

ज्योतिषाचार्य
पंडित आत्मा राम पांडेय “काशी”
संपर्क सूत्र 9838211412, 8707666519,9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ।
Appointment for Whatsapp no.- 9838211412 .