Thursday , October 6 2022

सहारनपुर में सोना चांदी के कारोबारी की गला रेतकर हत्या, गूगल पर भी खबर

लखनऊ/सहारनपुर। सहारनपुर के भीड़भाड़ वाले इलाके नूरबस्ती में दिनदहाड़े सर्राफ की गर्दन रेतकर हत्या कर दी गई। पास में ही रहने वाले युवक ने वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद लोगों ने मौके से ही हमलावर को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक छानबीन में अवैध संबंधों के शक में हत्या का मामला सामने आ रहा है।

नूरबस्ती निवासी कैसर की क्षेत्र में ही सर्राफ की दुकान है। केशर का काफी समय से हारून के साथ विवाद चल रहा था। सोमवार सुबह करीब सवा 10 बजे केशर ने दुकान खोली थी। इसके बाद वह पास में ही चौक पर किसी से बात करने लगा। उसी समय हारून पीछे से आया और चाकू से केशर की गर्दन रेत दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। केशर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई। हालात देखते हुए क्षेत्र में फोर्स तैनात कर दी गई।  केशर पर हमला करने के बाद ही भीड़ ने हारुन को दबोच लिया और उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद हमलावर को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने हमलावर हारून को गिरफ्तार कर लिया।

अवैध संबंधों के शक में हत्या

पुलिस ने हारून से पूछताछ की। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में हारून बताया कि उसे शक था कि केशर के संबंध परिवार की एक महिला से थे। जिस कारण उसकी हत्या कर दी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में खलबली मच गई। जहां पर हत्या हुई वह स्थान सीसीटीवी कैमरों की जद में था। जिस कारण हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी अपने कब्जे में ले ली है।

सुबह करीब सवा 10 बजे हारून नाम के युवक ने सर्राफ केशर की हत्या कर दी। हारून को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के पीछे अभी तक अवैध संबंध होने की ही बात सामने आ रही है। हत्यारोपी से पूछताछ की जा रही है। – राजेश कुमार, एसपी सिटी