Friday , September 30 2022

पूर्व मंत्री ने कहा, परिवार में उलझकर रह गये हैं अखिलेश, सपा है वेटिंलेटर पर

लखनऊ। जो व्यक्ति अपने ही घर में आग लगाने के लिए माचिस लेकर बैठा हो, उसके लिए किसी दुश्मन की क्या जरूरत है। जो दिनरात अपने घर के लोगों को पीछे धकेलने में लगा हो, अपने चाचा और पिता को किनारे कर दिया हो, भला वह दूसरों के भला करने के बारे में कैसे सोच सकता है। ये बातें भाजपा नेता और पूर्व मंत्री उत्पल राय ने कही।

उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा किये गये ट्वीट पर “ एकजुटता देखकर भाजपा बौखला गयी है।” के जवाब में ये बातें कही। इलाहाबाद विवि के पूर्व छात्रनेता व बसपा शासन काल में दर्जा प्राप्त मंत्री रह चुके उत्पल राय ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब प्रदेश में वेंटिलेटर के स्तर तक पहुंच चुकी है। आने वाले दिनों में वह जल्द ही कांग्रेस जैसी विलुप्त प्राय हो जाएगी। आज अखिलेश यादव की एसी वाली राजनीति के कारण उनके लोग भी उनसे दूर भग रहे हैं।

उत्पल राय ने कहा कि भाजपा हमेशा जनता के बीच रहकर जनता के लिए काम करती है। यहां हर कार्यकर्ता समर्पण भाव से समाज में होने वाली गतिविधियों पर ध्यान रखता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अधिकांश योजनाएं किसानों, गरीबों के जीवन स्तर को सुधारने के लिए होती हैं। वे योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने में विश्वास करते हैं।

उत्पल राय ने कहा कि अखिलेश यादव को विरासत में पार्टी मिली। इस कारण वे गरीबों का दर्द नहीं सकझ सकते। वे तो सिर्फ अपने परिवार में ही लगे रहते हैं। उनका ध्यान अपने परिवार के सदस्यों में किसको नीचे धकेलना है, किसका साथ देना है, इसी ओर लगा रहता है। आखिर जिसकी सोच सिर्फ परिवार तक हो, वह समाज कल्याण की बात कैसे सोच सकता है।