Thursday , September 29 2022

नैनीताल के रामनगर से लापता पांच नाबालिग मुंबई में मिले

नैनीताल। उत्तराखंड की रामनगर पुलिस ने रामनगर से लापता पांच नाबालिग बच्चों को मुंबई महाराष्ट्र से सकुशल बरामद कर मंगलवार को परिजनों को सौंप दिया है।
नैनीताल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विगत 27 अगस्त को रामनगर के मालधन चौड़ से पांच नाबालिग बच्चों के लापता होने का मामला सामने आया था। इस मामले में मालधन चौड़ निवासी हरिश्चंद्र की ओर से कोतवाली पुलिस में तहरीर दी गई।
तहरीर में कहा गया कि रोहित कुमार पुत्र हरिश्चंद्र (15), देव लोहनी पुत्र सुंदर लाल (15), नितिन कुमार पुत्र हरीश चंद्र (16), कुणाल कुमार पुत्र दीवान राम (15) व आर्यन कुमार पुत्र ठाकुर चंद्र (15) 26 अगस्त को अचानक घर से लापता हो गए। परिजनों की ओर से काफी तलाश की गयी परंतु कुछ पता नहीं चल पाया।
पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिगों की तलाश शुरू की गयी। पुलिस को उनकी लोकेशन मुंबई महाराष्ट्र में मिली। इसके बाद रामनगर पुलिस मुम्बई के लिए रवाना हुई। आखिरकार पुलिस ने पांचों को मुंबई के बांद्रा से सकुशल बरामद कर लिया। सभी को रामनगर लाने के साथ ही काउंसलिंग के पश्चात परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। परिजनों की ओर से पुलिस की भूरी भूरी प्रशंसा की