Friday , September 30 2022

परिवार का दावा, पूर्व मिस अलबामा नहीं कर सकतीं आत्महत्या


वाशिंगटन। सौंदर्य प्रतिस्पर्धा मिस अलबामा 2021 की विजेता जो सोजो बेथेल के परिवारवालों ने उन सभी अफवाहों का खंडन किया है जिनमें कहा जा रहा है कि 27 साल की बेथेल ने खुदकुशी की है। उनके परिवार के सदस्यों का कहना है कि वह ऐसा कर ही नहीं सकती थीं, क्योंकि उनका प्रभु यीशु में अगाध विश्वास था। बेथेल के परिवार ने रविवार को घोषणा की कि 18 फरवरी को उनकी मौत हो गयी है।


मियामी में अपनी इमारत से गिरने के बाद बेथेल आठ दिनों तक कोमा में थीं। डेली मेल ने बेथेल के परिवार के हवाले से बताया कि उनका ईश्वर में इतना विश्वास था कि वह अपनी जान ले ही नहीं सकती थी। मियामी पुलिस विभाग ने पहले मामले की जांच आत्महत्या मानकर शुरू की थी, लेकिन बाद में गहन जांच के बाद इसे एक दुर्घटना करार दिया।
बेथेल के परिवार ने कहा, ”वह अपनी जिंदगी के हर साल सफलता के नए मुकाम हासिल कर रही थीं। अभी बस उनकी जिंदगी शुरू ही हुई थी। अगर उन्हें चुनने का मौका दिया जाता, तो वह अब भी हमारे साथ रहती।”
उन्होंने कहा कि यह बेहद साधारण सी बात है कि जब भी किसी की मौत असामान्य या प्राकृतिक कारणों से नहीं होती है तो पुलिस उसकी जांच करती है। जो के मामले में भी ऐसा ही हुआ। उसकी मौत की जांच अब भी जारी है।


उनके परिवार ने बताया कि जब तक जांच चल रही है, वे इसके बारे में अधिक बात नहीं कर पाएंगे। जांच खत्म होने के बाद कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध कराई जाएंगी।