Thursday , September 29 2022

डांसर सपना चौधरी को यूपी पुलिस पहनाएगी हथकड़ी !

लखनऊ। डांस इवेंट के टिकट बेचकर जनता से लाखों रुपए इकट्ठा कर कार्यक्रम न करके पैसा हड़पने की आरोपी मशहूर डांसर सपना चौधरी मंगलवार को भी अदालत में हाजिर नहीं हुईं। इसके बाद अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शान्तनु त्यागी ने सपना चौधरी को 30 सितम्बर तक गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है। आदेश के अमल में यूपी पुलिस डांसर सपना चौधरी को गिरफ्तार करने हरियाणा-दिल्ली जा सकती है।

सपना चौधरी ने इस मामले में कोर्ट में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी। अदालत ने अभियोजन प्रपत्रों की नकल देने के बाद सपना चौधरी पर आरोप तय करने के लिए सोमवार की तारीख तय की थी। सोमवार को सुनवाई के समय सपना चौधरी कोर्ट में हाजिर नही थीं और न ही उनकी ओर से कोई हाजिरी माफी की अर्जी दी गई। कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया।

यह है मामला
इस मामले की रिपोर्ट थाना आशियाना की चौकी किला के उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी व कई लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था। विवेचना के बाद जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे एवं रत्नाकर त्रिपाठी के खिलाफ 20 जनवरी 2019 को तथा सपना चौधरी के ख़िलाफ एक मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया ।