Friday , September 30 2022

राहुल गांधी के फेक वीडियो पर माफी मांगे भाजपा : जयराम रमेश


नई दिल्ली। कांग्रेस ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का फेक वीडियो प्रसारित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी से माफी मांगने के लिए कहा है और ऐसा नहीं करने पर वीडियो अग्रसारित करने वाले उसके नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने की धमकी दी है।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर कहा है कि उनकी पार्टी के सांसद राज्यवर्धन राठौड़, सुब्रत पाठक तथा विधायक कमलेश सैनी सहित कई अन्य नेताओं ने बिना जांच पड़ताल किए श्री गांधी का फेक वीडियो प्रसारित किया है। उनका कहना था कि भाजपा नेताओं ने जानबूझकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की छवि खराब करने के लिए यह वीडियो प्रसारित किया है।

उन्होंने अपने पत्र में कहा कि भाजपा के कई नेताओं ने इस वीडियो को एक साजिश के तहत अग्रसारित किया है। उन्होंने इसे कांग्रेस तथा पार्टी के पूर्व अध्यक्ष की छवि धूमिल करने की साजिश करार दिया और कहां कि भाजपा के नेताओं ने जानबूझकर यह काम किया है इसलिए पार्टी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए एवं यदि आज शाम तक भजपा माफी नहीं मांगती है तो कांग्रेस इसको लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर देगी।

उन्होंने कहा कि एक समाचार चैनल ने भी वीडियो की सत्यता की बिना पुष्टि किए इसको चलाया है और पार्टी ने उसके खिलाफ भी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।