Thursday , October 6 2022

गोरखपुर में भाजपा चेयरमैन के भांजे की गोली मारकर हत्या

गौरव जायसवाल, फाइल फोटो


गोरखपुर। गोरखपुर मंडल के महराजगंज में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सोमवार को देर रात ​​​​भाजपा के चेयरमैन कृष्ण गोपाल के भांजे गौरव जायसवाल की चिउरहा मॉडल शॉप पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रह है कि गौरव बाइक से घर जा रहे थे तभी बदमाशों ने गोली मार दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारी पहुंच गए। हत्या के पीछे के कारण का पता नहीं चल सका है।

बताया जाता है कि महराजगंज नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल के भांजे गौरव जायसवाल सोमवार देर रात चिऊरहा मोहल्ले में गए थे। वहां शराब की दुकान के पास पहले से मौजूद कुछ युवकों से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों में बात इतनी बढ़ गई कि गौरव की मनबढ़ युवकों ने गोली मारकर हत्या की दी। गोली लगने के बाद गौरव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए।

घटना के बाद आसपास की दुकानें भी बंद हो गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब की बोतलें बरामद की हैं। मृत युवक भाजयुमो का जिला कार्य समिति का सदस्य भी बताया जा रहा है। सदर कोतवाल रवि राय, नगर चौकी इंचार्ज रवींद्र सिंह समेत पुलिस टीम जांच में जुट गई है। एसपी प्रदीप ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। हत्या किन कारणों से हुई है, इसके बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। हत्यारोपितों की तलाश में पुलिस जुटी है।