Tuesday , September 27 2022

भोजपुरी : अभिनेता कुणाल तिवारी और अभिनेत्री काजल यादव की फिल्म रोटी का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। भोजपुरी अभिनेता कुणाल तिवारी और अभिनेत्री काजल यादव की आने वाली फिल्म रोटी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
जलवा मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘रोटी’ का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है।इस फिल्म में केन्द्रीय भूमिका में कुणाल तिवारी और काजल यादव एक निर्धन दंपत्ति हैं, जोकि अपना और अपने बच्चों की भूख मिटाने के लिए भरपेट रोटी के लिए तरसते हैं। उनका किरदार बहुत ही मार्मिक और दिल को झकझोर देना वाला है। फ़िल्म के निर्माता धीरेंद्र कुमार झा और गीता तिवारी हैं। वही इसके निर्देशन की कमान खुद धीरेंद्र कुमार झा ने संभाली है। फिल्म में गीत-संगीत मुन्ना दुबे का है। फिल्म के लेखक और मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। फ़िल्म में कुणाल तिवारी, काजल यादव, सोनालिका प्रसाद, अमित शुक्ला, प्रकाश जैस, सोनिया मिश्रा, देवेंद्र पाठक, उमाकांत राय सहित कई कलाकार हैं।
वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा कि ट्रेलर बहुत ही शानदार है। इसमें कुणाल तिवारी और काजल यादव के साथ सोनालिका प्रसाद का किरदार बहुत ही शानदार है।फ़िल्म के गाने और म्यूजिक भी बहुत ही जबरदस्त है। निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा ने कहा कि ‘यह भोजपुरी भाषी लोगों और फिल्म जगत के लिए गर्व की बात है। हमने अपनी इंडस्ट्री में फिल्मों का ग्राफ तो बढ़ा लिया है, लेकिन बिना नेशनल और इंटरनेशनल सम्मान के कुछ अधूरापन सा लगता है। ऐसे सम्मान आपको हमेशा अच्छी फिल्में करने के लिए प्रेरित करते हैं।
कुणाल तिवारी ने कहा कि हमने मनोरंजन का ध्यान रखते हुए ‘रोटी’ को एक क्लास सिनेमा के रूप में तैयार किया है। उम्मीद है दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी और इस साल भोजपुरी में नेशनल अवार्ड भी जीतेगी। हम इसकी सारी प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं। आप सब भी इसके लिए दुआ करें।