Thursday , September 29 2022

बेबी डॉल सनी लियोनी फिल्म ‘आइटम’ नंबर 1′ अपनी सेक्सी अदाओं से उड़ाएंगी लोगों की नींद


मुंबई। बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी फिल्म ‘आइटम’ नंबर 1′ के एक आइटम गाने में अपना जलवा बिखेरती नज़र आएंगी।

सनी लियोनी ने कई फ़िल्मों में आइटम सॉन्ग में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है। सनी लियोनी फिल्म ‘आइटम’ नंबर 1′ के एक आइटम गाने में अपना जलवा बिखेरती नज़र आएंगी। इस फ़िल्म के निर्माता निरोप गुप्ता हैं, जो अपने बैनर एन‌एनजी‌ फ़िल्म्स के‌ तहत फ़िल्म का निर्माण करेंगे.

बताया जा रहा है कि ‘आइटम‌ नंबर 1’ एक बेहद अलग तरह की त्रिकोणीय प्रेम कहानी है।फ़िल्म ‘आइटम नंबर 1’ में क्रिकेटर से अभिनेता बने श्रीसांत, राजपाल यादव, बिमल त्रिवेदी, साहिल अख़्तर ख़ान, संदीप मलानी और बॉलीवुड एवं दक्षिण भारतीय सिनेमा के और भी कई सितारे अभिनय करते हुए नज़र‌ आएंगे।

फ़िल्म ‘आइटम नंबर 1’ के‌ निर्माता निरोप गुप्ता ने कहा कि हमारी फ़िल्म ज़रूर सभी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी, क्योंकि हमारी फिल्म जो ना सिर्फ़ एक अलग किस्म की फ़िल्म है, बल्कि यह फ़िल्म काफ़ी रोचक और मनोरंजक भी है। यह पूरी तरह से एक पैसा वसूल फ़िल्म साबित होगी। ‘आइटम नंबर 1’ के निर्देशन की कमान पालूरन को सौंपी गयी है, इस फ़िल्म‌ में सुमधुर संगीत देने की ज़िम्मेदारी संजीव मांगलथू को मिली है, फ़िल्म की स्क्रिप्ट आरके भगवती और समीर बागी बलिया ने‌ मिलकर लिखी है, फ़िल्म का संपादन‌ विपिन एमआर करेंगे और संजय माधवन फ़िल्म के‌ कला निर्देशक होंगे।