Thursday , October 6 2022

आश्रम ने मेरी जिंदगी बदल दी -चंदन रॉय सन्याल


मुंबई।

जिसके बलबूते बाबा निराला अपने सामाज्य का दम भरते हैं। जिसके मर्जी के बिना बाबा की अंधेर नगरी का एक पत्ता तक नहीं हिलता और जिसके छांव के नीचे निराला बाबा, कलयुग के भगवान बनकर अपने माया का जाल फैला रहे हैं। वो हैं भोपा स्वामी उर्फ चंदन रॉय सन्याल। जिसकी अदाकारी आश्रम से लोगों के दिलों में घर कर गयी और मायानगरी को मिला एक्टिंग का ये जादूगर। आश्रम श्रृंखला का हर किरदार अपने आप में एक कहानी हैं लेकिन भोपा स्वामी जहाँ से खत्म करते हैं अदाकारी का काफिला वही से शुरू होता हैं। जी हां, बाबा निराला के बाद, आश्रम सीरीज की आन, बान और शान, भोपा स्वामी उर्फ चंदन सन्याल की जिंदगी पूरी 360 डिग्री बदल गईं, जबसे आश्रम उनकी जिंदगी में आया। हालांकि चंदन ने आश्रम के पहले बहुत कुछ किया है लेकिन पहचान उनके आश्रम के बाद से ही मिली। प्रकाश झा का तराशा गया यह किरदार, वाकई चंदन के लिए जादू कर गया। और वो रातों-रात स्टार बन गए।

डायरेक्टर प्रकाश झा और एमएक्स प्लेयर की टीम को धन्यवाद देते हुए चंदन कहते हैं कि ‘‘वाकई आश्रम ने मेरी पूरी जिंदगी बदल दी हैं। मैं शुक्रगुजार हूं अपने फैंस का, जिन्होंने भोपा स्वामी के किरदार को इतना पसंद किया और भोपा स्वामी नाम का तीर आम इंसान के दिल में जाकर लग गया। मैं ज्यादातर जब लोगो से मिलता हू तब वो कहते हैं कि उन्हें भोपा स्वामी से बहुत डर लगता हैं मुझे लगता हैं कि वाकई जाकर हमारे किरदार की जीत हुई। मैंने पूरी शिद्दत के साथ किरदार किया जैसा कि मुझसे कहा गया था। मैंने बहुत काम किये लेकिन आश्रम के बाद मुझे मेरी परिश्रम का फल मिल रहा हैं। मैं भोपा स्वामी के बाद कॉमेडी और रोमांस की सीरीज या फिल्मे करना चाहूंगा क्योंकि वो भी मुझे भलीभांति आती हैं। आश्रम के बाद मुझे एक से बढ़कर एक, बड़े और अच्छे रोल ऑफर हो रहे हैं।

श्रृंखला में Bobby Deol, Aditi Pohankar, Chandan Roy Sanyal, Darshan Kumar, Anupriya Goenka, Esha Gupta, Sachin Shroff, Adhyayan Suman, Tridha Choudhary, Vikram Kochhar, Anurita K Jha, Rushad Rana, Tanmay Ranjan, Preeti Sood, Rajeev Siddhartha and Jaya Seal Ghosh भी शामिल हैं।’