Wednesday , October 5 2022

समृद्धि एडवरटाइजिंग के पास छपाई के लिए आई एक और मशीन

पूजा-अर्चना के साथ किया गया विधिवत शुभारंभ

प्रतिष्ठान के कर्मचारियों में बढ़ा उत्साह

लखनऊ।

पिछले लंबे अर्से से छपाई का काम कर रही समृद्धि एडवरटाइजिंग ने छपाई के लिए आधुनिक तकनीक की एक और मशीन सीधे जापान से आयात की है, इससे अब छपाई का काम घंटों के बजाय मिनटो में हो सकेगा। जापान से आयातित मशीन वीएमएस प्रीमियम ऑटो लेमीनेशन जापान मॉडल का विधिवत पूजा-अर्चना के साथ यहां प्रतिष्ठान पर शुभारंभ किया गया, जो राजधानी के मुंशीपुलिया से होते मानस सिटी रोड पर घोड़ा मंदिर के निकट स्थापति है।

समृद्धि एडवरटाइजिंग के प्रतिष्ठान में छपाई वाली नई मशीन वीएमएस प्रीमियम ऑटो लेमीनेशन जापान मॉडल की तकनीके बारे में कंपनी के इंजीनियरों ने विस्तार पूर्वक संचालन के संदर्भ में तकनीकी स्टॉफ को समझाया। समृद्धि एडवरटाइजिंग कंपनी के स्वामी सुनील तिवारी ने बताया कि सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम श्रेणी में आने वाले मशीनों की श्रृखंला में एक मशीन और जुड़ गई है। इससे छपाई से संबंधित काम बेहद आसान हो गया है।

अब इस क्षेत्र के ग्राहकों को छपाई के लिए बहुत दूर नहीं जाना होगा। छपाई, डिजाइनिंग आदि से संबंधित कार्य लोग घोड़ा मंदिर के पास करवा सकते हैं। बताया कि इस मशीन के आ जाने से उनके प्रतिष्ठान के कर्मचारियों में बहुत उत्साह है।