Friday , September 30 2022

अमिताभ बच्चन ने एक को धमकाया


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की नयी फिल्म ‘दसवीं’ गुरुवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गयी। अभिषेक बच्चन के पिता और महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। इस दौरान उनके एक फैंस ने बिग बी से सवाल पूछा जिसके जवाब उन्होंने धमकी भरे अंदाज में दिया और कहा, “ क्या कर लोगे ?”


अमिताभ बच्चे के ट्रोलर्स को दिए इस जवाब से सभी हैरान हो गए। यह पहली बार है जब बिग बी ने अपने बेटे अभिषेक की प्रशंसा करने में नाकाम रहे हैं। बिना किसी के नाम लिए बगैर ‘रनवे 34’ के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विट किया, “जी हाँ हुजूर, मैं करता हूँ… बधाई, प्रचार, मंगलाचार!! क्या कर लोगे?” इससे पहले दसवीं में उनके कार्य के लिए अमिताभ ने हालांकि, अभिषेक को अपना ‘उत्तराधिकारी’ बताया था।


अमिताभ बच्चन ने पिछले महीने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को उद्धृत करते हुए ट्विटर पर लिखा, “ मेरे बेटे तुम मेरे वारिस इसलिए नहीं हो सकते क्योंकि तुम मेरे बेटे हो। मेरा उत्तराधिकारी मेरा पुत्र होगा- हरिवंश राय बच्चन। अभिषेक, तुम मेरे वारिस होगे, मैंने कहा है।”


अभिषेक बच्चन ने इस प्रशंसा का ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, “ लव यू पापा, हमेशा और हमेशा के लिए।”
उल्लेखनीय है कि ‘दसवीं’ एक भ्रष्ट राजनेता पर आधारित समाजिक कॉमेडी फिल्म है, जो भ्रष्ट नेता की कहानी को बताती है, जो जेल में रहते हुए भी दसवीं कक्षा की अपनी परीक्षा देने का फैसला करता है और अपने शिक्षा के अधिकार का प्रयोग करता है।
इस फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया है तथा इसमें निम्रत कौर और यामी गौतम ने अभिनय किया है। दिनेश विजन ने मैडॉक फिल्म्स, जियो स्टूडियोज और बेक माई केक फिल्म के बैनर तले इसको निर्मित किया है।
दसवीं नेटफ्लिक्स इंडिया तथा जियो सिनेमा पर गुरुवार को रिजीज कर दी गयी है।