Wednesday , October 5 2022

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच सोशल मीडिया पर हुई जमकर लड़ाई

मुंबई। टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच सोशल मीडिया पर जमकर लड़ाई हुई। पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को मिली हार के बाद आमिर हरभजन को ट्रोल कर रहे थे। जिसका भज्जी ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हरभजन ने उनको देश बेचने वाला और फिक्सर तक बता दिया।

अब हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से आमिर जैसे खिलाड़ियों के लिए एक स्कूल खोलने की गुजारिश की है, ताकि आमिर सीनियर खिलाड़ियों से बात करने की तमीज सीख सकें।

हरभजन ने आज तक से बातचीत में कहा, ‘मैं इमरान खान से ऐसे बच्चों के लिए एक स्कूल खोलने का अनुरोध करूंगा। जहां वे अपने से सीनियर क्रिकेटरों से बात करना सीख सकें। हमारे देश में ये हर रोज सिखाया जाता है। आज भी हम वसीम अकरम जैसे क्रिकेटरों का सम्मान करते हैं।’

भज्जी ने आगे कहा, ‘आमिर जैसे लोगों को नहीं पता कि किससे क्या बात करनी है। मुझे उस व्यक्ति की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए थी, जिसने अपना देश बेच दिया। मेरे और शोएब अख्तर के बीच का मजाक अलग है। हम एक-दूसरे को बहुत दिनों से जानते हैं। हमने एक साथ काफी खेला है। हमने साथ में कई शो भी किए हैं।

हमें समझ है। मोहम्मद आमिर कौन है? क्या लॉर्ड्स में मैच फिक्सिंग का दोषी? उसकी विश्वसनीयता क्या है? वह मुश्किल से अपने देश के लिए 10 मैच खेल पाया था और उसने एक मैच फिक्स करने के लिए पैसे लेकर अपने देश को धोखा दे दिया। वो क्या बात करेगा?’