Sunday , September 25 2022

जुड़े हैं Raj Kundra की गिरफ्तारी के तार, Shilpa Shetty को लेकर कही ये बात

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लग है. आपको बता दें राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से तमाम सेलेब्रिटीज का रिएक्शन आ चुका है लेकिन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) इस मामले पर खामोश हैं. अब एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपना पक्ष लोगों के सामने रखा है. पूनम पहले ही राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा चुकी हैं.

जानिए क्या कहा है पूनम पांडे ने राज कुंद्रा को लेकर कही ये बात

टाइम्स की खबर के अनुसार पूनम पांडे ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि इस वक्त मैं शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों को सोचकर परेशान हूं. इस समय मैं सोच तक नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रहे होंगे. मैं इस घटना के बीच कोई भी मौका तलाश करना नहीं चाहती हूं. मैंने साल 2019 में पुलिस कंप्लेंट फाइल की थी. साथ ही बॉम्बे हाई कोर्ट में फ्रॉड के मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. मामला जांच का विषय है. मुझे पुलिस और कानूनी प्रक्रिया में पूरा भरोसा है.’

पूनम पांडे ने लगाया था राज पर ये आरोप

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने पिछले साल राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी. पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है.

शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा पर आरोप

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए राज कुंद्रा से 30 लाख रुपये का पेमेंट किया गया है. खबरों की मानें तो पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा दोनों ने आरोप लगाया है कि कुंद्रा एडल्ट उद्योग में उनके प्रवेश के लिए जिम्मेदार थे. शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं. पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा के खिलाफ पक्के सबूत हैं. FIR के मुताबिक इस मामले में राज कुंद्रा का नाम पुलिस के सामने शर्लिन चोपड़ा ने लिया था.